Social Media पर वायरल हुआ नवविवाहिता से बदसलूकी का वीडियो।

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में एक महिला को सरकारी बस से जबरदस्ती उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो में एक व्यक्ति महिला को बदसलूकी से बस से उतारने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है, जबकि महिला बस से नहीं उतरना चाहती। इसमें हैरानी करने वाली बात यह है कि बस में बैठे लोगों में से किसी ने भी इसका विरोध करते हुए महिला का साथ देने की जहमत नहीं उठाई, बल्कि इस तमाशे को देखते रहे और वीडियो बनाते रहे।

अभी तक जो अपुष्ट जानकारी मिली है उसके अनुसार यह वीडियो सुंदरनगर उपमंडल के कनैड गांव के पास बनाया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में उनके पास कोई भी शिकायत नहीं आई है यदि आएगी तो कार्रवाही की जाएगी।

महिला के साथ बदसलूकी करने वाला व्यक्ति कौन है और जिस महिला के साथ बदसलूकी हुई वह कौन है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। महिला के हाथ में चूडा नजर आ रहा है जिससे वह नवविवाहिता प्रतीत हो रही है। जो व्यक्ति महिला को बस से उतारना चाहता है वह यह भी उससे उतरने और घर चलने को कह रहा है।

जिस महिला के साथ जबरदस्ती की जा रही है उसके रोने की आवाज भी वीडियो में सुनाई दे रही है। वहीं जिस तरफ से वीडियो शूट किया गया उस तरफ से एक महिला यह कहती हुई भी सुनाई दे रही है कि उसे इस हरकत से डर लग रहा है। लेकिन दूसरी तरफ बस में बैठी अन्य महिलाओं और पुरूषों के लिए यह किसी तमाशे से कम नहीं था।

Comments

Popular posts from this blog

जब हवा में लटकी बस तो 30 यात्रियों की अटक गईं सांसें।

शिमला में अब महिला से रेप, नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

ये कैसी चैकिंग! Exam से पहले उतरवाए गए लड़कियों के कपड़े।