पिछले 2 साल से अंडे दे रहा है 14 साल का ये बच्चा, डॉक्टर भी हैरान

मुर्गी अंडे देती है यह तो हम सब जानते हैं, लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप दिमाग चकरा जाएगा। इंडोनेशिया में एक 14 साल का लड़का अकमल पिछले 2 सालों से अंडे दे रहा है। जी हां, इस बात को जानकर हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं यह देखकर डॉक्टर्स भी हैरत में हैं। अकमल और उसके परिवार ने दावा किया है कि उनका बेटा पिछले 2 सालों में 20 अंडे दे चुका है।

डॉक्टर्स की टीम ने जब अपनी आखों के सामने अकमल को अंडे देते हुए देखा तो पहले तो वह भी इस पर यकीन नहीं कर पाए। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि किसी इंसान के शरीर में ऐसे अंडों का बनना नामुमकिन है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अकमल अपने शरीर के अंदर पहले से ही अंडे छुपाकर रखता है। अकमल के परिवारवालों ने एक हॉस्पिटल में एक्सरे भी करवाया। लेकिन डॉक्टरों को अभी भी यह समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है।
अकमल के पिता ने डॉक्टरों को बताया कि, इससे पहले वह 18 अंडे दे चुका है। अकमल ने डॉक्टरों के सामने भी 2 अंडे दिए। अकमल के पिता ने बताया कि, हमने जब पहले अंडे को फोड़कर देखा, तो पाया कि वो पूरी तरह से पीला था। जब हमने दूसरे अंडे को फोड़कर देखा तो वो पूरी तरह से सफेद था उसके अंदर कोई पीला भाग नहीं था।
अकमल के घरवालों ने बताया कि अंडे निकलने की अजीब बीमारी से वह बहुत परेशान है। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे वह दर्द से तड़प रहा है। फिलहाल अकमल गावा के शेख यूसुफ हॉस्पिटल में हैं, जहां डॉक्टर्स की एक टीम उस पर निगरानी कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जब हवा में लटकी बस तो 30 यात्रियों की अटक गईं सांसें।

शिमला में अब महिला से रेप, नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

ये कैसी चैकिंग! Exam से पहले उतरवाए गए लड़कियों के कपड़े।