अपनी गायकी से हैरान कर रहा 13 साल का तुषार, जल्द Youtube पर मचाएगा धमाल।



सोलन : हिमाचल के सबसे कम उम्र के गायकों में शुमार मास्टर तुषार वर्मा जल्द ही अपनी सुरीली आवाज के जरिए यूट्यूब पर धमाल मचाएंगे। उनका ‘लश्कारा’ पहाड़ी वीडियो गाना बहुत ही जल्द रिलीज होने जा रहा है। इस गाने की शूटिंग सोलन की सुंदरवादियों में हो रही है।इस वीडियो में जहां लोगों को 13 वर्षीय सुरीले गायक की गायकी सुनने को मिलेगी वहीं सोलन के आस-पास के आस पास के क्षेत्रों की सुंदरता को भी निहारने का मौका मिलेगा।


बताया जाता है कि मास्टर तुषार अपनी गायकी का लोहा 13 साल में हीमनवा कर दर्जनों अवार्ड भी हासिल कर चुके हैं। बेशक वह इतनी कम उम्र के हैं लेकिन उनकी गायकी सुनकर बड़े-बड़े कलाकार दांतों तले उंगली दबाने में मजबूर हो चुके हैं। अपनी गायकी को पक्का करने के लिए तुषार संगीत की शिक्षा भी ले रहे हैं।

इस मौके पर महादेव प्रोडक्शन की मैनेजर नेहा नानक ने बताया कि ‘लश्कारा’ पहाड़ी वीडियो गाने के सीन चायल पैलेस और सोलन में फिल्माए गए, जिसमें गाने के साथसाथ सोलन की सौन्दर्य को दिखाने का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि इस गाने में संगीत श्याम थापा और निर्देशन राजेश कुमार ने किया है। उन्होंने दावा किया है कि तुषार हिमाचल में सबसे कम उम्र के गायक हैंस जो लीड रोल में अपनी वीडियो भी लौंच कर रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जब हवा में लटकी बस तो 30 यात्रियों की अटक गईं सांसें।

शिमला में अब महिला से रेप, नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

ये कैसी चैकिंग! Exam से पहले उतरवाए गए लड़कियों के कपड़े।