सोलन-बड़ोग मार्ग पर मंगलवार दोपहर बाद उपायुक्त सोलन की कार और विपरीत दिशा से आ रही एक स्कूटी में टक्कर हो गई। स्कूटी पर सवार दोनों युवक हेलमेट पहने हुए थे, जिससे उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई। कार में सवार उपायुक्त विनोद कुमार ने दोनों युवकों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार
डीसी विनोद कुमार मंगलवार को धर्मपुर में कृषि मंत्री राम लाल मार्कंडेय के कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद अपने सरकारी वाहन में धर्मपुर से सोलन की ओर आ रहे थे। नगाली पुल के समीप पहुंचते ही कार चालक ने जैसे ही किसी वाहन को ओवरटेक किया वैसे ही आगे से स्कूटी गाड़ी के सामने आ गई। हालाकि चालक ने उन्हें बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन जगह कम होने के कारण डीसी की गाड़ी स्कूटी से टकरा गई और उस पर सवार दोनों युवक छिटक कर दूर जा गिरे। बताया जा रहा है कि दोनों युवक जमा दो कक्षा के छात्र हैं और सिरमौर जिला के सराहा विद्यालय में पढ़ते हैं। हादसे में स्कूटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों घायल छात्रों को डीसी ने तुरंत उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजने की व्यवस्था की, जहा उनका उपचार किया जा रहा है।


 युवकों के नाम शुभम और अरुण हैं, जो सराहा व नैनाटिक्कर के निवासी हैं। वहीं, पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों की जाच शुरू कर दी है। एसपी मोहित चावला का कहना है कि दोनों युवकों का क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

जब हवा में लटकी बस तो 30 यात्रियों की अटक गईं सांसें।

शिमला में अब महिला से रेप, नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

ये कैसी चैकिंग! Exam से पहले उतरवाए गए लड़कियों के कपड़े।