वॉल्वो बस ने इनोवा कार को मारी टक्कर, हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, 6 घायल

ऊना (अमित): ऊना के गांव बसाल में एक वॉल्वो बस द्वारा इनोवा कार को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। जहां हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हुए हैं, इनमें से 4 को गंभीर हालत में पीजीआई रैफर किया गया है। 
बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब बीड़ से दिल्ली जा रही एचआरटीसी की वॉल्वो बस ने हरिद्वार से फतेहपुर कांगड़ा जा रही पंजाब नंबर की एक इनोवा कार को टक्कर मार दी।
हादसा वीरवार रात करीब साढ़े 12 बजे का है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  

हादसे में क्षतिग्रस्त बस व कार हादसे में चन्द्र कांता (63) पत्नी रोशन लाल, रोशन लाल (67) पुत्र जैसी राम, तेज सिंह (27) पुत्र छोटू राम निवासी फतेहपुर की मौत हो गई। हादसे में घायलों की पहचान कमल, गायत्री, शीला देवी, आरती, रानी देवी, संतोष कुमारी निवासी फतेहपुर (कांगड़ा) के तौर पर की गई है, जिनमें से कमल, गायत्री, शीला और आरती को पीजीआई रैफर किया गया है। जबकि 4 साल की दक्षयानी सुरक्षित है। एसएचओ ऊना प्रकाश चंद ने बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Comments

Popular posts from this blog

जब हवा में लटकी बस तो 30 यात्रियों की अटक गईं सांसें।

शिमला में अब महिला से रेप, नहाते हुए वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

ये कैसी चैकिंग! Exam से पहले उतरवाए गए लड़कियों के कपड़े।